बागेश्वर धाम की अर्जी कैसे लगती है। बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने के लिए क्या करें। अर्जी के लिए क्या और कैसे करना है। जानें यहाँ सबकुछ।

बागेश्वर धाम सरकार आज लाखों लोगों की आस्था का प्रतीक बन चुका है। बागेश्वर धाम सरकार का दिव्य दरबार गढ़ा, जिला छतरपुर (मध्यप्रदेश) में लगता है।

 बागेश्वर धाम सरकार वाले महाराज जी श्री धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी (Dhirendra Krishna Shastri Ji) ने इसके लिए भी एक उपाय बताया है कि घर बेठे बागेश्वर धाम मे अर्जी कैसे लगाएं।

एक लाल रंग का कपड़ा और एक नारियल लेना है, फिर अर्जी को नारियल के साथ लाल रंग के कपड़े में बांध देना है। फिर बागेश्वर धाम सरकार के मंत्र का जाप करना है- ॐ बागेश्वराय नम: और एक माला करनी है।

माला करने के बाद आपको लहसुन, प्याज, मांस व मदिरा अपने घर मे लाना व खुद खाना वर्जित है। आप इस विधि को घर पर बैठे-बैठे करें।

अर्जी लगाने के बाद उसके स्वीकार होने का इंतजार सभी करते हैं। आपकी अर्जी स्वीकार की तो घर के किसी भी सदस्य के स्वप्न में लगातार दो दिन तक बंदर दिखाई देंगे।

अगर बंदर दिखाई ना दें तो समझ लीजिये की अर्जी स्वीकार नहीं की गई है मंगलवार से उपाय को दोहराइए। दो से तीन बार प्रयास करिए अवश्य बालाजी कृपा करेंगे।